Gussa Khatam Karne Ki Dua | Gussa Kam Karne Ki Dua

अस्सलमु आलेकुम नाज़रीन, उम्मीद है आप सब अच्छे से होंगे आज हम आपकी खिदमत मे हाजिर है एक बहुत ही अहम और कारगर दुआ को लेकर ये Gussa Khatam Karne Ki Dua है।

अक्सर लोगों मे देखा गया है गुस्सा करना एक आम बात है लेकिन बहादुर और अक्लमंद शख्स वो है जो अपने गुस्से पर काबू कर ले, एक मुसलमान को गुस्सा आने पर उसे क्या करना चाहिए आज इस आर्टिकल मे आपको बताएंगे।

Gussa Khatam Karne Ki Dua

दोस्तों गुस्से मे अक्सर लोग अपना ही नुकसान करते है जिसका एहसास उन्हे बाद मे होता है जब सब कुछ हाथ से निकल जाता, इसलिए हमे चाहिए गुस्सा आने पर गुस्से को काबू किया जाए और Gussa Khatam Karne Ki Dua को पढ़ा जाए इनशाल्लाह आपका गुस्सा शांत हो जाएगा।

Gussa Khatam Karne ki Dua In Hindi

गुस्सा आने पर आप इस दुआ को 3,5, या 7 मर्तबह पढ़ सकते और गुस्सा ना खत्म हो तो आप इससे भी ज्यादा इस दुआ को पढ़ सकते है। अगर और किसी को गुस्सा आता हो तो आप एक ग्लास पानी मे इस दुआ का दम करके उस बच्चे को भी पीला सकते है इनशाल्लाह गुस्सा शांत हो जाएगा।

Hifazat ki Dua in Hindi

औज़ोबिल्लाही मिनाश शैतानिर रज़ीम

Gussa Khatam Karne Ki Dua in Urdu

میں شیطان مردود سے اللہ عزوجل کی پناہ چاہتا ہوں۔

Gussa Khatam Karne Ki Dua in English

A’oodhu billahi minash-shaitanir-rajeem. Allahumma ighfirli wa arhamni, wa ‘aafini, wa ‘hdini, wa zukni.

आज अपने क्या सीखा?

दोस्तों आज हमने इस आर्टिकल की मदद से जाना की Gussa Khatam Karne Ki Dua क्या होती और इसे किस तरह पढ़ जाता है, अगर आपका गुस्सा इस दुआ के पढ़ने के बाद भी नहीं शांत होता है।

इस दुआ के अलावा मुसीबत की दुआ भी पढ़ा जा सकता है। तो आपको चाहिए वुजू बना कर दो रकत नमाज़ नफील अदा करे और दरूद ए इब्राहीम के पढे और साथ इस इस दुआ की तसबी पढे इनशाल्लाह आपका गुस्सा शांत हो जाएगा।

इस पोस्ट को दोस्तों के साथ शेयर करे:
Bilal Ahmad

इस्लामकादुआ.कॉम एक इस्लामिक वेबसाइट है जो बिलाल अहमद द्वारा 2023 में शुरू की गई है, ताकि दुनिया भर के लोगो तक ऑथेंटिक इस्लामिक दुआएं, और जानकारी हदीस की रौशनी में पहुंचाई जा सके।

Leave a Comment